नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनो कुछ ना कुछ ऐसे वीडियो आ जाते है जो तेजी से वायरल होते है। ये वीडियो कभी हेसाने वाले होते है तो कभी हैरान कर देने वाले होते है ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो राह है इस वीडियो में आम पार्टी के विधायक के कारनामों का पर्दापाश हो रहा है।

होटल में महिला संग विधायक की एंट्री

वायरल वीडियो में एक शख्स युवती के साथ होटल में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहा है। जो कोई और नही बल्कि आम आदमी पार्टी के विधायक हैं, जो विसावदर विधानसभा क्षेत्र से जीतकर विधानसभा की सीट तक पहुंचे हैं। वहीं, उनके साथ एक अपने चेहरा को ढंके नजर आ रही है। ये वीडियो इलाके के एक ओयो रूम का बताया जा रहा है।

 विधायक महिला के साथ क्या करने गए

अब हरलकिसी के जहन में प्रशन उठ रहे है कि विधायक महोदय उस महिला के साथ ओयो रूम क्यों गए। दरअसल, विधायक भूपेंद्र भाई सूरत के कडोदरा इलाके में 8 जून को एक महिला के साथ होटल में पहुंचे थे। जिसका चेहरा ढका हुआ था। विधायक जिस होटल के कमरे में महिला के साथ पहुंचे थे उसी जगह पर उसके पति ने भी धावा बोल दिया। फिर क्या था पोल खुलती देख विधायक मुंह छिपाकर गेस्ट हाउस से भाग खड़े हुए।

रंगे हाथ पकड़े गए विधायक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि विधायक एक गेस्ट हाउस पर जाते है जहां काउंटर पर बैठा शख्स रजिस्टर में एंट्री कर रहा होता है। विधायक के ठीक बगल से एक महिला खड़ी नजर आती है, जिसने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक रखा है। सूत्रों की मानें तो आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई उस गेस्ट हाउस के कमरे में करीब 50 मिनट तक ठहरे थे। उन्होंने 800 रुपए देकर यह कमरा बुक कराया था, लेकिन जैसे ही उनके साथ पहुंची महिला का पति गेस्ट हाउस पर पहुंचा तो विधायक के होश उड़ गए और वह रुमाल से अपने चेहरे को छुपाए वहां से चुपचाप निकल गए। आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई का ये सीसीटीवी काफी वायरल हो रहा है। इससे गुजरात की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है।