नई दिल्ली: भारत में नोकिया कंपनी अपनी शानदार क्वालिटी  के साथ दमदार मजबूती देने वाले फोन के लिए जानी जाती है। इस कंपनी के फोन भारत में काफी लंबे समय से राज कर रहे है। र ज भी बदलते समय के साथ नोकिया अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए बेहतरीन क्वालिटी के स्मार्टफोन पेश करती आ रही है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जो ग्राहकों को बेहद पसंद आ रहे है। इस कंपनी के स्मार्टफोन में नई तकनीकी से वैस फीचर्स मिल जाते हैं। जिसकी बजह से लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन को खरीदना काफी पसंद करते हैं।

इसी तरह से ग्राहकों की पसंद को देख नोकिया कंपनी ने धांकड़ फीचर्स के साथ अपना नया स्मार्टफोन लॉच किया है। जिसका नाम Nokia 7610 Mini है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में बेहतरीन रैम मिल रहे है साथ में अन्य फीचर्स भी तगड़े मिल रहे हैं। 12GB RAM के साथ Nokia के धांकड़ स्मार्टफोन ने उड़ा दी सबकी नींद, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Mini: नोकिया की स्क्रीन

यदि आप इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के विचार बना रहे तो जाने ले इसकी खासियतों के बारे में..नोकिया के फोन में 6.9 इंच की सुपर अमोलेड स्क्रीन देखने को मिलेगी। इसके साथ ही फोन की सुरक्षा के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 7 देखने को मिलेगा।

Nokia 7610 Mini: रैम व अन्य फीचर्स

अगर मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 दिया गया है। इसके अलावा इसकी रैम12/16 GB RAM and 256/512 GB ROM. स्टोरेज देखने को मिल जाएगी।

Nokia 7610 Mini 5G कैमरा

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में पीछे की तरफ दो कैमरे दिए गए है। जिसमें पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का है इसके अलावा शानदार सेल्फी फोटो लेने के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Nokia 7610 Mini 5G Battrey

अब मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करने तो फोन को लंबे समय तक चले रखने के लिए इसमें Li-Polymer 6800 mAh Non-removable पावरफुल बैटरी दी गई है

Nokia 7610 Mini 5G Price

मोबाइल के कीमत के बारे में बताया जा रहा है कि इस मोबाइल की अनुमानित कीमत 6600 रुपए हो सकती है हालांकि वास्तविक कीमत और वास्तविक फीचर्स की जानकारी मोबाइल को आने के बाद भी जाएगी।