नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राज भैया इन दिनों पारिवारित मतभेद को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अभी हाल में उनकी पत्नी भानवी सिंह ने मारपीट के साथ शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इसी बीच तलाक का मामला भी सामने आया है। जिसको लेकर काफी विवाद चल रहा है।  इतना ही नही आपसी में हो रहे विवाद के बीच नए-नए राज भी खुलते नजर आ रहे है जिसमें राजा भैया की साली और भानवी सिंह की बहन साध्वी सिंह के साथ अबैध संबंधो को लेकर भी खुलासे हुए है।

साध्वी सिंह का बताया है उनकी बहन भानवी सिंह और उनके बीच पैतृक जमीनी विवाद चल रहा है जिसको लेकर वो मुझे बदनाम कर रही है। भानवी सिंह ने लालच के चलते अपनी मां के साथ भी कई बार मारपीट की है, जिसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई गई थी।

इस मामले पर साध्वी सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया

भानवी सिंह ने अपनी बहन साध्वी सिंह पर जीजा से संबंध के घिनौने आरोप, चरित्र हनन के लिए एबोर्शन जैसी बात कही है। भानवी सिंह की बहन साध्वी सिंह का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए घिनौने आरोप के चलते वो मानसिक रूप से परेशान हैं लिहाजा वह चाहती हैं कि इस मामले में तुरंत उचित धारा में मुकदमा दर्ज कराया जाए।

भानवी मानसिक संतुलन नही है ठीक

साध्वी सिंह ने कहा कि भानवी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, जिसको लेकर उनका इलाज 2020 से लखनऊ के एक अस्पताल में चल रहा था। जब उनसे पूछा गया कि आप पर राजा भैया के साथ अवैध संबंध को लेकर आरोप लगाए गए है तो साध्वी सिंह ने कहा कि असल में मेरी बहन भानवी का ही मेरे पति आनंद सिंह के साथ अवैध संबंध है और वो अक्सर ये दोनों भरावन हाउस पर मिलते थे। इस बात को लेकर कई बार हमारे बीच में पारिवारिक विवाद भी हुआ जो कि अभी तक खत्म नही हुआ है।