नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की ‘क्‍वीन’ के नाम से जानी जाने वाली रानी चटर्जी उर्फ सबीहा शेख ने काफी कम उम्र में वो पड़ाव हासिल किया है जिसको पाने की उम्मीद में लोगों पूरी उम्र निकाल जाती है। उनकी हर एक फिल्म जबरदस्त हिट साबित होती है। जब भी वो पर्दे पर आती है अपनी अदाओं का तड़का ऐसा लगाती है कि लोग बार बार उन्हें ही देखना पसंद करते है।

रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरूआत साल 2004 में आ भोजपुरी फिल्‍म  ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से की थी। तब से अब तक रानी ने एक से बढ़कर सुपरहिट फिल्में दी है। रानी चटर्जी की हर एक फिल्म में एक्‍शन, डांस और रोमास का भरपीर तड़का देखने को मिलता है यही कारण है कि इंडस्‍ट्री में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

इसी के बीच रानी चटर्जी की एक फिल्‍म का गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो आइटम गर्ल के रूप में डांस करते नजर आ रही है। यह गाना फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते’ से लिया गया है। जिसके  बोल हैं ‘मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’, यह गाना आज भी जबरदस्‍त पॉपुलर हुआ है।

Mar Diyo Re Rasgulla Chala Ke - मार दियो रे रसगुल्ला चला के - Satyamev Jayate - Bhojpuri Song

वायरल हो रहे इस गाने को वेब म्‍यूजिक चैनल में अपलोड किया गया है। जिसे अब तक  24 म‍िलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। इस गाने के हिट होने का सबसे बड़ा कारण है कि इस गाने लमें रानी चटर्जी ने बेजोड़ डांस किया है।

‘मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’ गाने को इंदु सोनाली और राजेश ने गाया है। इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है, जबकि गाने बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। फिल्‍म के डायरेक्‍टर बबलू सोनी हैं।