हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों में काफी ज्यादा बना हुआ है। जश्न के हर मौके पर आपको हरियाणवी गानें आसानी से सुनने को मिल जाते हैं। हरियाणवी गानों के साथ यदि स्टेज डांस का कॉम्बिनेशन भी तो सोने पर सुहागे वाली बात हो जाती है। इसी चीज को लोगों के सामने लेन वाली कई हरियाणवी स्टेज डांसर हैं।

जिनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। सपना चौधरी का न आम भले ही हरियाणवी डांसर में सबसे ऊपर आता हो लेकिन उनके अलावा भी कई अन्य डांसर हैं जिन्होंने हरियाणवी स्टेज डांस की कला के जरिये लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। इन्ही में से एक हैं सुनीता बेबी। आज हम आपको इन्हीं के संबंध में बता रहें हैं।

Kagaz Kalam Davaat | Sunita Babby Ka New Dance 2023 | Filmi gaane par desi thumke

सुनीता बेबी एक बेहतरीन डांसर हैं। जो अपने डांस के साथ साथ बेहतरीन एक्सप्रेशन भी देती हैं। हरियाणा के अंदर इनका काफी क्रेज देखा जाता है। लोगों में सुनीता बेबी का नाम बहुत ज्यादा जाना पहचना नाम है।

सुनीता बेबी के स्टेज शो प्रोग्राम देखने के लिए लोगों की भीड़ समय से पहले लग जाती है। लोगों में सुनीता बेबी को देखने का काफी क्रेज हमेशा बना रहता है। सुनीता बेबी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल “कागज कलम दवात ला”, यह एक फ़िल्मी गाना है और सुनीता बेबी इस पर डांस करती नजर आ रही हैं।

रचना तिवारी का भीगा बदन | अपने डांस से लोगो को रिझाया | डांस देखकर हैरान | Rachna Tiwari Dance 2017

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनीता बेबी ने सैफ्रॉन कलर का सूट पहना हुआ है और वे इसमें बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। स्टेज के आगे बच्चों, बूढ़ों के साथ साथ युवाओं की भी काफी भीड़ लगी हुई है।

जो की यह बताती है की सुनीता बेबी लोगों में कितनी ज्यादा फेमस हैं। स्टेज पर सुनीता बेबी धमाकेदार डांस कर रहीं हैं तथा उनके डांस को देखकर लोग काफी उत्साहित हो रहें हैं। वे लगातार उछल रहें हैं और सीटियां बजा रहें हैं।

रचना का ये डांस देख के खेड़का गाम में होया बवाल   Rachna Tiwari Dance   Latest Ha