नई दिल्ली : पाकिस्तान की सरहदों का पार कर भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनकी तरह तरह की तस्वीरे इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है।अपने प्यार की खातिर पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आई सीमा भले ही सचिन को अपना दिल दे बैठी है लेकिन इसके बाद भी उनके दिल में किसी और का प्यार धड़कता है। जिसको लेकर सीमा एक बार भी सुर्खियो में बनी हुई है। जी हां, इस बात खुलासा खुद सीमा ने एक इंटरव्यू के दौरान करते हुए बताया है कि वो क्रिकेटर विराट कोहली को बहुत प्यार करती हैं।

सीमा के फेवरेट हैं विराट कोहली

सीमा ने कहा कि वो विराट (Virat Kohli) को बेहद पसंद करती हैं उनकी कमरे में तस्वीर लगाकर दिन रात उन्हें देखती है। सीमा से पूछा गया कि जब आप कमरे में दिन रात विराट को देखती हैं तो क्या सचिन जलते नहीं? इस पर सीमा ने कहा कि सचिन को बिलकुल जलन नहीं होती क्योंकि वे खुद भी विराट कोहली के फैन हैं।”

सचिन का सीमा को स्पेशल गिफ्ट

आपको बता दें कि सचिन मीणा और सीमा हैदर (Seema Haider YouTube) नो मिलकर खुद का यूट्यूब चैनल बनाया हैं। जिस पर दोनो अपने घर और जीवन जीने के तरीके को बताते और दिखाते हैं. बीते दिनों यूट्यूब से पहली कमाई से सचिन ने करवा चौथ के दिन सचिन ने अपनी पत्नी सीमा को मंगलसूत्र तोहफे में दिया था।