नई दिल्ली:महिलाओं के साथ गलत हरकत की खबरे अक्सर आपको देखने व सुनने को मिल जाती है। जिसमें लोग ज्यादातर ट्रेन या बस में भारी भीड़ के बीच उनके साथ छेड़छाड़ करते नजर आते है। जिसका शिकायत करते करते महिलाएं थक जाती है। और अश्लील करतूतों को ये खश्य अंजाम देते चले जाते है। लेकिन कभी कभी उनके लिए भी इस तरह की हरकते करना तब भारी पड़ जाता है जब सका जबाव देने वाले से उसका सामना हो जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशळ मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स तो इसका इलजाम भुगतना पड़ा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो एक महिला शख्स को चप्पलों से पीटते नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह शख्स चलती ट्रेन में महिला से अश्लील हरकत करने से बाज नही आ रहा था, जिसके बाद महिला ने अपना आपा को दिया और उसे पकड़कर ताबड़तोड़ चप्पल जड़ना शुरू कर दिया।

इस नजारे को साथ में सफर कर रहे किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।  यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि चलती ट्रेन में एक महिला एक शख्स को चप्पलों से मार रही है। वहीं, आसपास लोग मौजूद हैं। शख्स महिला को बार बार रोकने की कोशिश भी कर रहा है लेकिन महिला उसे पिटते हुए नजर आ रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कलेश नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 37 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, लोग जमकर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।