modi uddhav

मोदी पर  शिवसेना का निशाना! कहा सात जवान चाय के बदले हुए शहीद 

 पठानकोट में चौथे दिन तक जारी रहे ऑपरेशन के बाद भी आतंकियों के मरे जाने की पुष्टि नहीं हो पाई।  ऐसी बीच शिवसेना ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला और अपने मुखपत्र सामना में के जरिये उद्धव ठाकरे ने कहा की मोदी सरकार की विदेश नीति आलोचनाओ भरी है। और हमले को लेकर सरकार को अँधेरे में बताया।  उद्धव ठाकरे ने सम्पादकीय में लिखा की हम जिस बड़ी फ़ौज का ढोल पीटते है उसके सामने केवल 6 -7 आतंकियों ने युद्ध छेड़ दिया और उस ढोल को फोड़ने वाला मामला है। सीमा ही नहीं देश की आंतरिक सुरक्षा भी खतरे में है उद्धव ने कहा की विपति के समय सरकार के खिलाफ बोलना ठीक नहीं लेकिन मामले लेकर गंभीर भी नहीं दिख रही। कुछ आतंकीयों ने  अपनी फ़ौज को चुनौती दी जिसमे सात जवान शहीद और पचास घायल हो गए। इसके बाद सामना में उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री और रक्षामंत्री को सलाह देते हुए भी लिखा की छः सनकी आतंकी ने अपने हिंदुस्तान  की इज्जत तार-तार कर दी ये इनसे सबक लें।

इस सेना के ऑपरेशन पर सवाल उठाते हुए लिखा की की सरकार की आँखों के सामने अँधेरा फैला है क्योकि उनको पता ही नहीं की कितने आतंकी है गृह सचिव ने कहा की ऑपरेशन ख़त्म होने के बाद ही बताएंगे।
पाकिस्तान के बारे में भी कहते हुए लिखा की अगर पाकिस्तान को रिश्ते सुधारने है तो कड़ी निंदा के ढोंग करना बंद करे और हमले के सूत्रधार मसूद अजहर को भारत के हवाले करें। सामना में उद्धव ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथो लेते हुए लिखा की अब दुनिया की आराफ नहीं देश की तरफ ध्यान देने का समय है। मोदी का एक वाक्य याद करते हुए उद्धव ने लिखा की जब प्रधानमंत्री नहीं तब कहा था की गोली की आवाज में वार्ता नहीं हो सकती?  उस समय का मोदी सवाल उचित था और आज भी देश को वाही मोदी चाहिए क्योकि आज भी गोली और तोपों की आवाज से देशवासियों के कण पक गए है।

Latest News