नई दिल्ली। बॉलीवुड जगत की चकाचौध भरी दुनिया में आए दिन पार्टी होती ही रहती है और इस पार्टी में हर बड़े कलाकार शरीक होते है। फिर बात यदि करण जौहर की पार्टी की हो, तो जाहिर ही है कि मुंबई शहर के किसी बड़े रेस्टोरेंट में ही पार्टी रखी गई होगी. लेकिन करण जौहर की पार्टी जितनी चर्चा में नही थी उससे अधिक ज्यादा वहां मौजूद एक एक्ट्रेस ने काफी सुर्खिया बटोरी है। क्योंकि इस खास मौके पर बॉलीवुड यह एक्ट्रेस कुछ इस तरह की ड्रेस पहन कर पार्टी में पहुंची कि लोगों की नजरें बस उनकी ओर ही टिक कर रह गई थी। बतादें कि यह पार्टी वनप्लस के फाउंडर कार्ल पेई के लिए रखी गई थी।

इस तरह की ड्रेस पहन कर करण जौहर की पार्टी में पहुंची थी यह एक्ट्रेस

करण जौहर की पार्टी में हर बडी सटार्स अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है लेकिन इनके बीच हर किसी की निगाहें बॉलीवुड की उस हसीना पर केन्द्रित थी, जिसने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और यह ड्रेस न केवल हद से ज्यादा टाइट थी, बल्कि एक्ट्रेस की ड्रेस का नेक भी काफी डीप था। अब आप सभी जानना भी चाह रहें होगें कि आखिर वो कौन थी तो हम बता दे किं वो कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर है। जो पार्टी में हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहन कर पहुंची थी और ऐसे में वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी।

एक्ट्रेस ने पहन रखी थी सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस :

गौरतलब है कि आकांक्षा करणजौहर की पार्टी में सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहन कर पहुंची थी, जो इतनी टाइट थी कि उनके शरीर का हर कर्व अलग से दिखाई दे रहा था। इसके इलावा उनकी ड्रेस का नेक भी काफी डीप था, जिसके कारण उनका क्लीवेज काफी साफ साफ दिखाई दे रहा था। यही वजह है कि कैमरे के सामने पोज करते हुए आकांक्षा अपनी ड्रेस को संभालते हुए भी नजर आ रही थी।

खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

हालांकि इस पार्टी में बड़े बड़े स्टार्स भी शरीक हुए थे जिनमें से तमन्ना भाटिया, महेश भट्ट, महीप कपूर, सुजैन खान, इब्राहिम खान आदि कई सेलेब्स देखें गए। लेकिन इनके बीच आकांक्षा की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.