Election 2024 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं देश भर में चुनावी सियासत माहौल चल रहा है। ऐसे में 19 अप्रैल 2024 को पहले चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है। चुनाव को लेकर लोगों में काफी संतुष्टि भरा वातावरण देखने को मिला। 

बिहार में पहले चरण में स्टार सिटी के लिए कई उम्मीदवारों के बीच चुनाव थे। पहले चरण का चुनाव समाप्त होते ही तेजस्वी यादव ने दिया अपना धमाकेदार बयान, जिसने मीडिया का पूरा ध्यान अपनी ओर किया आकर्षित। आइए आपको बताते है कैसा रहा चुनाव के बाद का माहौल। 

तेजस्वी यादव ने कहा – कन्फ्यूजन में है BJP

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी को लेकर एक बड़ा बयान दिया। पहले चरण का चुनाव समाप्त होने के बाद उनका कहना है कि जैसा की बीच रास्ते में मान्य मुख्यमंत्री जी ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का हाथ थामा है इस वजह से पार्टी में पूरी तरह से कंफ्यूजन हो चुका है। तेजस्वी यादव का कहना है कि इस बार ज्यादा वोट कांग्रेस है क्योंकि जनता भाजपा की कंफ्यूजन को देखते हुए अपना वोट देने में कतराती हैं। 

कांग्रेस कर रही है चार सीट पर विजई होने का दावा Election 2024 

कांग्रेस के एक एक कार्यकर्ता और नेता को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार के इलेक्शन को लेकर पार्टी कितनी ज्यादा उत्साह में है कांग्रेस के जाने-माने नेता तेजस्वी यादव दावा कर रहे हैं कि पहले चरण में हुए चार सीट के चुनाव में कांग्रेस सत प्रतिशत विजई रहने वाली है आपको बता दे यह चार सीट इन जगहों से है। 

  • औरंगाबाद
  • जमुई
  • गया
  • नवादा 

क्या मुख्यमंत्री नहीं बना पाएंगे बीजेपी से ताल मेल

मीडिया से बातचीत के द्वारा तेजस्वी यादव ने साफ शब्दों में कहा जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दल बदल लिया है यही कारण है कि जनता भाजपा पर भरोसा नहीं कर पा रही है। ऐसे भी इस चीज का फायदा कांग्रेस को हो रहा है। बीते साल के और इस साल की मेनिफेस्टो के बाद जनता का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में भी पार्टी को अच्छी मदद मिल गई है।