सोशल मीडिया से अपने प्रवचनों के लिए खूब नाम कमाने वाली प्रसिद्ध कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी को आज हर कोई जानता है। उनके प्रवचन और कथा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुनी जाती है।

इसलिए आज पूरी दुनिया में जया किशोरी के चाहने वालों की कमी नहीं है। इसके अलावा जया किशोरी को लोग उनकी खूबसूरती और सादगी के लिए भी काफी पसंद किया जाता है। वह लोगों से कनेक्ट रहने के लिए पॉडकास्ट शोज और इंटरव्यू में भी अक्सर जाती रहती हैं।

जया किशोरी अपने कथा वाचक और खूबसूरती के लिए जितनी चर्चा में बनी रहती है, उतनी ही वह अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। उनके चाहने वाले अक्सर उनसे उनकी शादी के बारे में सवाल करते रहते हैं।

कुछ समय पहले जया किशोरी एक पॉडकास्ट शो में नजर आई थी, उन्होंने वहां पर अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाए और यह तक बता दिया कि वह कब और किसके साथ शादी करने वाली है।

किसको डेट कर रही जया किशोरी?
इस पॉडकास्ट में जब जया किशोरी से पूछा गया कि क्या आप किसी को डेट कर रही हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नहीं बिल्कुल नहीं, मैं अभी उस उम्र में नहीं हूं और मेरे पास इन चीजों के लिए टाइम भी नहीं है। मेरे पास कई ऐसे प्रोजेक्ट्स हैं जो मेरे लिए अभी काफी जरूरी हैं।

प्रेमानंद महाराज पर बोली जया किशोरी?
इस इंटरव्यू में जया किशोरी से प्रेमानन्द महाराज के बारे में भी सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, प्रेमानंद महाराज की बातें मुझे बहुत अच्छी लगती है। वो बहुत प्रेक्टिकल बातें करते हैं, और जब मैंने उनकी पहली वीडियो देखी थी तो वह सात्विक खाने की बात कर रहे थे। मैं भी सात्विक खाना खाती हूं।