बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रानौत ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर खूब नाम कमाया है और उनकी फिल्मों ने काफी बेहतर कमाई की है।

इस समय वह अपनी राजनीति में आने के कारण काफी सुर्खियों में रही हैं और अब कल यानी कि मंगलवार को उन्होंने भाजपा की तरफ से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा (Mandi Lok Sabha Seat) सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है।

राजनीति में आने से पहले भी वह अपने राजनीतिक विचारों और बयानबाजी के लिए चर्चा में बनी रहती थीं। नॉमिनेशन फाइल करने के साथ में ही उन्होंने अपनी संपत्ति का भी ब्यौरा दिया था।

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रानौत

कंगना रनौत की नेटवर्थ 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है। उनके पास 2 लाख रुपये कैश है और तमाम बैंक खातों, शेयरों-डिबेंचर्स और ज्वैलरी समेत अन्य को मिलाकर कुल चल संपत्ति 28,73,44,239 रुपये की है। तो वहीं अचल संपत्ति 62,92,87,000 रुपये की है।

करोड़ों की ज्वैलरी और लग्जरी कारें

चुनावी हलफनामे के अनुसार कंगना के पास 6 किलो 700 ग्राम सोने की ज्वैलरी है, जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास 60 किलो चांदी है और इसकी वैल्यू 50 लाख रुपये के करीब है। उनके पास करोड़ों की डायमंड ज्वैलरी भी है, और इसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास बेहतरीन कारों का कलेक्शन भी है। उन्होंने हलफनामे में दो कारों का ही जिक्र किया है, इनमें से एक BMW 7-सीरीज और दूसरी Mercedes Benz GLE SUV है और इनकी कुल कीमत 1.56 करोड़ रुपये है।

कंगना के पास है 50 एलआईसी पॉलिसी

आपको बता दें कि कगना रनौत के नाम पर एक दो नहीं, बल्कि 50 LIC Policies हैं और ये सभी पॉलिसीज एक ही तारीख 4 जून 2008 को खरीदी गई थीं। उन्होंने शेयरों में भी निवेश किया हुआ है, और उनके पास मनिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के 9999 शेयर भी हैं।