SSC Delhi police Constable recruitment: एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के लिए बहुत बड़ी वैकेंसी निकाली गई है वैकेंसी में कुल 7547 सीट है। योग्य उम्मीदवार 30 सितंबर से पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से पूरी की जाएगी।

एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है आवेदन 30 सितंबर तक किया जा सकेगा। इच्छुक एवं योग्य स्त्री एवं पुरुष आवेदन कर सकते हैं। योग्य उम्मीदवार एसएससी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें।

तैयारी के लिए मिला समय: SSC Delhi police Constable recruitment

सबसे पहले आपको बता दे 1 सितंबर से लेकर 30 सितंबर तक इस भर्ती के फॉर्म मान्य रहेंगे। 30 सितंबर के बाद आवेदन फार्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। यदि आप भी योगी उम्मीदवार है तो निश्चित समय के भीतर अपना आवेदन पूरा करें। आपको बता दे परीक्षा दिसंबर के महीने में होगी।

Must Read: 

इसका सीधा मतलब है कि उम्मीदवारों को पढ़ने के लिए भरपूर समय मिल रहा है। सभी स्टडी मैटेरियल्स का अध्ययन करने के बाद उम्मीदवार पूरी तरह से तैयारी करके इस परीक्षा में दिसंबर के महीने में बैठेंगे। सभी उम्मीदवार 3 अक्टूबर और 4 अक्टूबर को अपने आवेदन फार्म को संपादित कर सकेंगे।

इस प्रकार निर्धारित है वेकेंसी डीटेल्स

कॉन्स्टेबल (कार्यकारी) पुरुष: 4453
कॉन्स्टेबल (Exe.) पुरुष (भूतपूर्व सैनिक (अन्य) (बैकलॉग SC- और ST- सहित): 266
कॉन्स्टेबल (एक्सई.)पुरुष (भूतपूर्व सैनिक (अन्य) (बैकलॉग SC- और ST- सहित): 266
कॉन्स्टेबल (एक्सई) पुरुष (भूतपूर्व सैनिक [कमांडो (पैरा-3.1)] (बैकलॉग एससी- और एसटी- सहित): 337
कॉन्स्टेबल (कार्यकारी) महिला: 2491