इस समय पूरे देश में IPL मैच की धूम मची हुई है और हाल ही में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया था। जिसमें आरसीबी ने 24 गेंदों के रहते हुए नौ विकेट से जीत हासिल कर ली थी।

लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हिलाकर रख दिया, थोड़ी देर के लिए सभी लोग हैरान भी रह गए थे। बता दें कि इस मैच में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली विरोधी टीम के कप्तान शुभमन गिल से भिड़ गए।

जी हां, इस मैच में किंग कोहली ने उनको धक्का मार दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले रहे मैच में कोहली ने जमकर प्रदर्शन किया और 32 गेंदों में ही अर्धशतक पूरा कर दिया।

आपको बता दें कि यह कोहली का इस सीजन का चौथा अर्धशतक है। जिसमें उन्होंने गुजरात के खिलाफ 44 गेंदों का सामना किया और 70 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसमें किंग कोहली ने 159.09 के स्ट्राइक रेट से छह चौके और तीन छक्के भी लगाए थे, और इसके साथ इस सीजन में 500 रन भी पूरे हो कर लिए हैं।

विराट ने दिया गिल को धक्का

इस मैच में विराट कोहली ने शुभमन गिल को कंधे से धक्का मार दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जब ऐसा हुआ तो सभी लोग हैरान रह गए, लेकिन ये सब मजाकिया अंदाज में हुआ। कोहली उस समय बल्लेबाजी कर रहे थे तो वहीं गिल फील्डिंग कर रहे थे।

कोहली-गिल का ब्रोमांस

इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि विराट की इस हरकत पर गिल ने कोई जवाब नहीं दिया, बल्कि हंसकर उनका हौंसला बढ़ा दिया। इससे पहले गुजरात की पारी में भी विराट को गिल के साथ मस्ती करते कई बार देखा गया। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती है। उनके फैंस को दोनों का यह ब्रोमांस काफी पसंद आ रहा है।