नई दिल्ली : राजस्थान में हुए चुनावी माहौल के बीच आने वाले परिणाम का इंतजार लोग तेजी के साथ कर रहे है जिसके बीच एग्जिट पोल के आकड़ों के आने के बाद से बीजेपी की सियासत में सरगर्मियां तेज हो गई है। अब बीजेपी में मुख्यमंत्री फेस को लेकर राजनीतिक घमासान बढ़ा हुआ है। क्योकि इन सबके बीच सबसे बड़ा मोहरा इस समय बाबा बालक नाथ बने हुए है। जिनको लेकर लोगों का रूख इनकी ओर तेजी से झुका है। इनके चेहरे पर लोग बाबा योगी को देखते है। जिससे लोगों का सबसे पसंदीदा चेहरा अब वसुंधरा राजे नही बल्कि बाबा बालक नाथ बन चुके है।

ऐसे में सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है कि यदि भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल करती है तो, इस बार राजस्थान की कुर्सी बाबा बालक नाथ के हाथ लगेगी ? इसी के चलते बाबा बालक नाथ ने बीजेपी में मुख्यमंत्री के बड़े दावेदार माने जा रहे है। जिमें वसुंधरा, गजेन्द्र सिंह, दिया कुमारी और अर्जुन राम का नाम पीछे देखने को मिल रहा है।

राजस्थान की सियासत दाव पेंच में बाबा बालक नाथ को मुख्यमंत्री मुख्य दावेदार माने जा रहे हैं। उन्हें राजस्थान के योगी के रूप में पहचाना जा रहा है। इसको लेकर आम जनता की भी सोच यही है कि यूपी की तरह राजस्थान में भी योगी का डंकी पीटते देखा जाए है। इसलिए बीजेपी इस बार यूपी के रूप में बालकनाथ को मुख्यमंत्री बना सकती है। तिजारा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बालक नाथ का नामांकन दाखिल करने के लिए खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आए थे। तब यह चर्चा और तेज हो गई थी।