इस वर्ष के आखरी में राजस्थान में राज्य सभा चुनाव होने हैं। जिनको लेकर राज्य में सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। बीजेपी तथा कांग्रेस ने नेताओं को अब एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए देखा जा सकता है।

इसी क्रम में बीजेपी की ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को खुली चुनौती दी है। आपको बता दें की बीजेपी को ज्वाइन करने के बाद जैसे ही जाट नेता ज्योति मिर्धा राजस्थान पहुंची तो उन्होंने हनुमान बेनीवाल पर गंभीर आरोप लगाएं।

उन्होंने कहा आरएलपी दूसरी पार्टियों का दुमछल्ला बनकर घूम रही है। वह मेरा कुछ नहीं कर सकती और 2023 के विधान सभा चुनावों में जिस प्रकार से पार्टी की जीत होने वाली है उसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है।

हनुमान बेनीवाल के पीछे गहलोत का हाथ

ज्योति मिर्धा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल को पनपाने के पीछे अशोक गहलोत का हाथ है। उन्होंने अपने दूसरे सवाल के जवाब में हनुमान बेनीवाल पर परिवारबाद का आरोप लगाते हुए कहा कि मैदान भी यही है और घोडा भी यही है।

हनुमान बेनीवाल परिवारबाद पर बोलते हैं लेकिन मौका मिला तो भाई को विधायक बनवा दिया। हनुमान बेनीवाल युवाओं को भटकाने का काम कर रहें हैं तथा नशे की और धकेल रहें हैं। ये होटल में जाकर सीएम गहलोत के पैर पकड़ लेते हैं। अब हनुमान बेनीवाल एक्सपोज होते चले जा रहें हैं।

ज्योति मिर्धा ने आगे कहा की हनुमान गहलोत एक साथ मिले हुए हैं। यदि आरएलपी अकेले राजस्थान में चुनाव लड़ती है तो वह एक भी सीट नहीं जीत पाएगी इसलिए हनुमान बेनीवाल भागदौड़ करके गठबंधन कर लेते हैं तथा बाद में पैसे लेकर बैठ जाते हैं।

इंदिरा गांधी लिफ्ट कैनाल फेस पास कराया

ज्योति मिर्धा ने कहा की मैं जनता के बीच रहती हूँ। उनकी समस्याओं को सुनती हूँ। मेरा आप पुराना रिकार्ड उठाकर देख लीजिये। जब 2009 में मैं सांसद थीं तो मैंने समय रहते प्रत्येक मुद्दे को उठाया था। नागौर में पानी की समस्या काफी थी इसलिए 65 वर्ष के इंतजार के बाद मैंने ही इंदिरा गांधी लिफ्ट कैनाल फेस को 2 माह में पास कराया था।