Rajasthan Assembly Election जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं राजस्थान में असेंबली इलेक्शन बहुत ही जल्द शुरू होने वाले है। ऐसे में सभी पार्टियों और पार्टियों के नेता एवं अध्यक्ष अपने प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। ऐसे में अशोक गहलोत ने अपने जनता के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया है।

जी हां राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बताया कि वे राजस्थान में एक ऐसे ब्याज दर की शुरुआत करने जा रहे हैं जिसके तहत जनता को ₹500000 तक का लोन दिया जाएगा। इस लोन पर आपको किसी प्रकार का ब्याज नहीं चुकाना पड़ेगा। आईए आपको इस विशेष ब्याज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

सिर्फ दुकानदारों और छोटे व्यापारियों को मिलेगा यह लोन Rajasthan Assembly Election

राजस्थान के वर्तमान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी ने राजस्थान की आम जनता को एक बहुत बड़ा वादा किया है। आपको बता दे गहलोत ने अपनी जनता से वादा किया है कि अगर अबकी बार फिर उनकी सरकार बनती है तो वह अपने राज्य के सभी दुकानदारों और छोटे व्यापारियों को ₹500000 तक का ब्याज मुफ्त लोन देंगे।

Must Read

हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने अपने नए वोट लिस्ट को जारी कर दिया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी को कांग्रेस इस बार जोरदार टक्कर देने वाली है। जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए गहलोत ने यह नया लालच फेका है।

अन्य बड़ी खबरें भी हुई साझा 

केवल इतना ही नहीं बल्कि कांग्रेस की गहलोत सरकार जनता को और भी नए-नए टोटके से अपनी और आकर्षित करना चाहती है। आई आपको बताते हैं अशोक गहलोत ने अपनी आम जनता से और क्या-क्या वादे किए।

  • सबसे पहले तो गहलोत ने सभी छोटे व्यापारियों और दुकानदारों को ₹500000 तक का ब्याज मुफ्त ऋण देने का वादा किया है।
  • इस योजना को गहलोत सरकार ने व्यापारी क्रेडिट कार्ड योजना का नाम दिया है।
  • केवल इतना ही नहीं बल्कि छोटे और गरीब किसानों को ₹200000 तक का ब्याज मुफ्त ऋण दिया जाएगा।
  • इसके अलावा राजस्थान राज्य में OPS को लेकर कानून बनाया जाएगा और राज्य में जातीय गणना की जाएगी।
  • कमजोर एवं बेरोजगार लोगों को राजस्थान सरकार की तरफ से ₹400000 का ब्याज मुफ्त लोन या फिर सरकारी नौकरी देने का वादा किया गया है।
  • आपको बता दे यह सभी फायदे सिर्फ तभी मिलेंगे जब दोबारा राजस्थान में गहलोत सरकार विजय रहेगी।