Rajasthan Assembly Election जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं राजस्थान में जोर-शोर से असेंबली इलेक्शन चल रहा है। जागरूक जनता लगातार मतदान केंद्र में जाकर अपना मत दे रही है। ऐसे में असेंबली इलेक्शन के दौरान सचिन पायलट ने बहुत बड़ी बात कह दी है।

सचिन द्वारा कही गई इस बात को मतदान का परिणाम मानकर एक इशारा समझ जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि सचिन पायलट ने अपनी इस कथन में आने वाले इलेक्शन के परिणाम की ओर इशारा करने का प्रयास किया है। पूरे राजस्थान को उत्सुकता लगी है कि इलेक्शन पूरा होते ही अगला सीएम किसे चुना जाएगा।

सचिन पायलट का इशारा Rajasthan Assembly Election

इलेक्शन के दौरान ही सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान की जनता काफी समझदार और जागरूक है। वे जानते हैं इस मतदान का मकसद क्या है और इसमें किसे जितना चाहिए। बयान देते हुए उन्होंने कहा कि जनता जानती है किसने राज्य के लिए सही काम किया है और किसके पोस्टर्स बड़े हैं। इसलिए पब्लिक हमेशा अपना वोट सही उम्मीदवार को ही देगी।

Must Read

3 दिसंबर को जारी होंगे नतीजे

सबसे पहले तो आपको बता दे राजस्थान में कुल 200 उम्मीदवार के लिए सीट है पर अचानक एक कांग्रेस उम्मीदवार का देहांत होने की वजह से पूरा इलेक्शन दोबारा करना पड़ रहा है। हालांकि अब इलेक्शन का सारा काम पूरा हो चुका है और 3 दिसंबर को इसका परिणाम आने वाला है। इस इलेक्शन को लेकर भाजपा और कांग्रेस में जोरदार टक्कर चल रही है।

सोशल मीडिया पर अपना बयान देते हुए सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान की जनता काफी समझदार है। वे अपना वोट सही उम्मीदवार को ही देंगे। इसी दौरान सचिन पायलट ने यह भी कहा कि 2018 का दौरा और था क्योंकि उसे वक्त हम विपक्ष में थे। परंतु फिलहाल हमारी ही सरकार है और इसलिए हमने पूरे जोरों शोरों से इलेक्शन की तैयारी कर ली है। हमें भरोसा है जनता अपना मत सही फैसला लेकर ही करेगी।