राजस्थान विधान सभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए पीएम मोदी लगातार राजस्थान का दौरा कर रहें हैं। जल्दी ही पीएम मोदी जयपुर में अपना रोड शो करने जा रहें हैं लेकिन राजस्थान बीजेपी को पीएम के इन दौरों से कितना प्रभाव पड़ा है। इस सवाल का जवाब फलौदी सट्टा बाजार ने दिया है। आइये जानते हैं कि फलौदी सट्टा बाजार ने बीजेपी और कांग्रेस के लिए क्या भविष्वाणी की है।

कांग्रेस प्रत्याशी नहीं बचा पाएंगे सीट

आपको बता दें कि फलौदी सट्टा बाजार ने हालही में 60 से 62 सीटों का अंदाज जताया था। जो बढ़कर 65 से 68 सीटों का हो गया है। इसका मतलब यह है कि कांग्रेस भी बेहतर स्थिति में आती हुई नजर आ रही है। सट्टा बाजार ने बताया है कि चुनाव के समय लोगों में गुस्सा ज्यादा होता है लेकिन इस बार ऐसा गुस्सा नजर नहीं आ रहा है। पब्लिक अभी साइलेंट है। सट्टा बाजार का कहना है कि इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी अपनी सीट नहीं बचा पाएंगे।

वर्ल्ड कप में सट्टा बाजार का अनुमान निकला गलत

कुछ समय पहले इस प्रकार की चर्चाएं थीं कि सट्टा बाजार ने वर्ल्ड कप में भारत की जीत का दावा किया था। जो की गलत निकला। इस बारे में सट्टा बाजार के एक व्यक्ति ने कहा है कि ऐसा नहीं है, पहले हमने भी जीत का अंदाजा लगाया था लेकिन भारत के टॉस हारते ही सट्टा बाजार में भी टीम इंडिया हार रही थी। उन्होंने बताया कि फलौदी सट्टा बाजार का अनुमान 20 परसेंट गलत होता है लेकिन 80% सही जाता है।