Rajasthan Assembly Election कुछ समय से लगातार समाचारों में चर्चा में बनी हुई है बीजेपी पार्टी। जी हां हम बात कर रहे हैं राजस्थान में होने वाले असेंबली इलेक्शन की। हाल ही में टिकट की बात को लेकर कुछ दावेदारों में भीषण मुठभेड़ हुई और उन लोगों ने एक दूसरे को धमकी भी दे डाली।

ऐसे में आपको बता दे, हाल ही में सरदार शहर में एक दावेदार को टिकट मिलने की संभावना पर हुआ भीषण बवाल। इस स्थिति को देखते हुए सभी दावेदार एक दूसरे को चेतावनी और धमकी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने तो धमकी देते हुए यहां तक कह दिया की टिकट न मिलने पर सभी साथ में इस्तीफा देना चाहेंगे।

सरदार शहर में टिकट न मिलने पर हुआ बवाल Rajasthan Assembly Election

हाल ही में सरदारशहर में हुआ एक हादसा बार-बार मीडिया के चर्चा में आ रहा है। आपको बता दे सरदारशहर में जब भाजपा के पुराने कार्यकर्ता को टिकट देने के बजाय किसी दूसरे कार्यकर्ता को टिकट देने की सिर्फ संभावनाएं नजर आई ऐसे में आधी रात को कार्यालय पहुंचकर सभी ने खूब तोड़फोड़ मचाई।

Must Read

इस बात का बहुत बुरा असर बाकी सभी राज्य नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पड़ा। पार्टी के सभी कार्यकर्ता सीट के लिए एक दूसरे से रस्साकशी करने में जुट गए। यहां तक की कई दावेदारों ने धमकी देते हुए यह तक कह दिया की सीट न मिलने पर वोट के दौरान भाजपा को भारी मुसीबत से जूझना पड़ सकता है।

समर्थकों के लिए आना पड़ गया कार्यालय

इसी तरह एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि राजस्थान असेंबली इलेक्शन के लिए सुजानगढ़ के विधानसभा क्षेत्र में और भी बुरा हाल है। पार्टी के सभी कार्यकर्ता कार्यालय झारखंड के और इस स्थिति को संभालने के लिए सुजानगढ़ के विधानसभा क्षेत्र के पूर्व मंत्री को कार्यालय आना पड़ा। उन्होंने यहां प्रदेश संगठन के पदाधिकारी के सामने अपना विरोध जताया।

वही बातचीत के दौरान उन्होंने पार्टी के सामने दूसरे को टिकट देने के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर ऐसा हुआ तो पार्टी के सभी नेता सामूहिक रूप से इस्तीफा देने पर मजबूर हो जायेंगे। अब देखना यह है कि राजस्थानी असेंबली इलेक्शन के लिए बीजेपी कौन सा नया कदम उठाती है।