वर्ल्ड कप 2023 चल रहा है। इसमें टीम इंडिया लगातार अपना धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। लेकिन इस बेहतरीन प्रदर्शन में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बड़ी जिम्मेदारी भी रही है। उन्होंने अपनी धमाकेदार गेंदबाजी से सभी टीमों पर कहर बरसाया है। दूसरी टीमों पर बुमराह की धमाकेदार गेंदबाजी का क्या प्रभाव पड़ा, इसकी एक झलक भारतीय बल्लेबाजों को भी देखने को मिली। जिन पर बुमराह ने कोई रहम नहीं किया।

प्रेक्टिस में किया परेशान

आपको बता दें कि बेंगलुरु में बुधवार, 8 नवंबर को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां पर बुमराह की गेंदों ने सभी बल्लेबाजों को परेशान करके रख दिया। इस दौरान बाए हाथ के बल्लेबाज इशान किशन को सबसे ज्यादा परेशानी हुई। उनके पेट पर बुमराह की एक गेंद लगी। जिसके बाद में वे कुछ समय के लिए साइड में बैठ गए थे।

आपको यह भी बता दें कि इशान ही नहीं बल्कि शुभमन गिल पर भी बुमराह ने अपनी लगाम लगाए रखी। गिल ने बाकी गेंदबाजों पर काफी शॉट्स खेले लेकिन बुमराह के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी शांत दिखाई दी। यह भी जान लें की बुमराह और सिराज ने सिर्फ गेंदबाजी ही नहीं की बल्कि बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाया और खुद को काफी देर तक मोर्चे पर खुद को सम्हाले रखा।