भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को आस्ट्रेलिया से हारने के बाद में अपना बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि फाइनल मैच में हमारी टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही है। जिसके कारण नतीजा उनके पक्ष में नहीं आया है लेकिन उन्हें अपनी टीम पर पूरा गर्व है। आपको बता दें कि रोहित तथा खिलाड़ियों के साथ ही मैच हारने के बाद दर्शकों के चेहरे पर निराशा साफ़ झलक रही थी।

रोहित शर्मा ने कहा

आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद दिए अपने बयान में कहा है कि “परिणाम भले ही पक्ष में नहीं रहा लेकिन हम जानते हैं कि आज हमारा दिन अच्छा नहीं रहा, लेकिन मुझे टीम पर गर्व है।” आपको बता दें कि टीम इंडिया मात्र 240 रन का स्कोर ही खड़ा कर पाई थी और इतने छोटे लक्ष्य का बचाव आस्ट्रेलिया जैसी टीम से करना काफी मुश्किल था। रोहित ने अपने बयान में आगे कहा कि “पर ईमानदारी से कहूं तो अगर स्कोर में 20-30 रन जुड़ते तो अच्छा होता. जब केएल राहुल और विराट बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय लग रहा था कि हम 270-280 रन के स्कोर तक पहुंच जाएंगे, लेकिन हमने लगातार विकेट गंवा दिए।”

ऑस्ट्रेलिया के जीतने पर रोहित ने कहा

ऑस्ट्रेलिया के छठी बार जीतने पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि “ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट गंवाने के बाद बड़ी साझेदारी की. 240 रन बनाने के बाद हम चाहते थे कि शुरुआती विकेट मिल जायें, लेकिन श्रेय ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन को जाता है जिन्होंने हमें खेल से पूरी तरह बाहर कर दिया।”

टीम मेम्बर्स को दी बधाई

कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम के मेम्बर्स के लिए कहा है कि वे उन पर गर्व करते हैं। उन्होंने कहा है कि “मुझे लगा था कि रोशनी में बल्लेबाजी करने के लिए विकेट बेहतर है. हम जानते थे कि रोशनी में यह बेहतर होगा लेकिन हम इसे कोई बहाना नहीं बनाना चाहते. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, लेकिन बड़ी साझेदारी करने के लिए उनके दो खिलाड़ियों को श्रेय जाता है।” वे आगे कहते हैं कि “मारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और ट्रेविस का प्रदर्शन अद्भुत रहा. जैसा प्रदर्शन रहा है, वो अविश्वसनीय रहा. मेरे पास इसके लिये शब्द नहीं हैं. दो महीने पहले मैच वनडे टीम में भी नहीं था।”