नई दिल्ली। इन दिनों वर्ल्ड कप 2023 भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार जलवा देखने को मिल रहा है एक के बाद एक मैच तो जीतते हुए  अब भारतीय टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। बुधवार यानि की कल हुए न्यूजीलेंड के खिलाफ मैच में भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। विराट कोहली जहां एक के बाद एक करके तीन रिकार्ड तोड़े, तो वही शमी मोहम्मद ने भी शानदार पांच विकेट लेकर इस वर्ल्ड कप 2023 में बड़ा रिकार्ड बनाया है। इस मैच में भारत के बल्लेबाजों ने जमकर रन बरसाए।

भारतीय टीम को मिल रही भारी सफलता देख टीम इंडिया के हेड कोच काफी खुश दिख रहे थे। अभी हाल ही के एक मैच में भारतीय टीम के एक धुंरधर खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की एक स्टोरी जैसे ही स्क्रीन में देखने को मिली, अपने खेल को देख कोच ने जो रिएक्शन दिया वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कल हुए मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर 397 रन बनाए. इस मैच में विराट कोहली ने ऐतिहासिक 50वां वनडे शतक लगाया। और सबसे अधिक शतक बनाने वाले सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है। इसतना ही नही इस में मोहम्मद शमी ने भी ना केवल भारत को फाइनल तक पहुचाया, बल्कि दो बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं.. ये वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे यादगार पल साबित हुआ है।

द्रविड़ का रिएक्शन

टीवी की स्क्रीन पर चल रहे मैच के बीच जब लोग भारतीय बल्लेबाज के खेल को देख रहे थे उसी दौरान ड्रैसिंग रूम में बैठे द्रविड़ का 1999 वर्ल्ड कप का वीडियो सामने आया। 1999 वर्ल्ड कप में द्रविड़ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। जब यह स्टोरी मैदान पर लगी स्क्रीन पर चलने लगी तो राहुल द्रविड़ के चेहरे पर हंसी छा गई। इसके बाद द्रविड़ शर्म से पानी पानी हो गए। द्रविड़ ने हंसते हुए अपना हाथ हिलाकर सभी का शुक्रिया अदा किया. द्रविड़ का ये रिएक्शन देख उनके और टीम के फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और मुस्कुराने लगे।