T20 World Cup Updates जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं t20 विश्व कप का आयोजन 2024 में होने वाला है। ऐसे में अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली को टीम में वापस लिया जा रहा है इसका मतलब साफ है कि बीसीसीआई के चयन करता अनुभवों को देखकर ही टीम बनना चाहते हैं। 

हाल ही में बीसीसीआई की तरफ से बड़ी खबर सामने आई है जिसके अनुसार होने वाली T20 विश्व कप के लिए टीम सिलेक्शन बहुत जल्द किया जाएगा। आईए जानते हैं कि किन्हें मिलेगा मौका और क्या होने वाला है बीसीसीआई का फैसला। 

क्या विराट की होगी टीम वापसी T20 World Cup Updates

2024 में होने वाली t20 विश्व कप के लिए टीम सिलेक्शन शुरू हो चुकी है। इस दौरान बीसीसीआई के टीम चयन कर्ता अजीत अगरकार ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया है की टीम का कप्तान रोहित शर्मा को चुना जाएगा। कप्तान की गहराई में टीम का निर्देशन करने वाले हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव घायल है। जिस वजह से इनका टीम में चयन नहीं हो पाएगा ऐसे में टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेने का फैसला किया जा रहा है। 

Must Read

अनुपस्थिति में लिया गया यह फैसला

बीसीसीआई की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक अजीत अगरकर और बाकी सभी टीम मेंबर्स ने मिलकर या फैसला किया है की हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति में टीम की कमान संभालने के लिए भारतीय पूर्वक कप्तान विराट कोहली को दोबारा से टीम में लिया जाएगा। रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी पर पूरे देश को खूब भरोसा है जिसे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि T20 का यह सफर टीम इंडिया के लिए काफी बेहतरीन होने वाला है।