Pradeep Pandey Chintu and Akshara video gone viral: भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे नामी चेहरा अक्षरा सिंह इन्हे कौन नहीं जानता. वहां तो इन्हे बच्चे बच्चे जानते है. लोग इनकी फिल्मों को एक बार नहीं बल्कि कई बार देखते है. लोग इनकी झलक पाने के लिए बेताब रहते है. इनका गाना आते ही सोशल मीडिया अपर हिट हो जाता है. अगर आप भी भोजपुरी सिनेमा देखते होंगे तो आपको इनके बारे में जरूर पता होगा.

अभी हाल ही में इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अकेले सिर्फ अक्षरा सिंह नहीं है. इस वीडियो में उनके साथ नज़र आ रहे है प्रदीप पांडेय. जी हाँ ये दोनों इस वीडियो में एक दूसरे के साथ इश्क़ लगा रहे है. बात अगर प्रदीप की हो तो वो भी कुछ कम नहीं है. खेसारी पवन के बाद तो यही एक्टर है जो तेज़ी के साथ आगे बढ़ रहे है. खैर चलिए आपको दोनों के वायरल हो रहे वीडियो के बार में बताते है.

अक्षरा सिंह और परदीप का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे ये दोनों एक दूसरे के सात इश्क़ बाज़ी कर रहे है. जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक गाना है. उस गाने का नाम है पहिले पांडे जी के चुम्मे का स्वाद लेले. यकीन मानिए इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके है. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.

पहिले पाण्डेय जी के चुम्मे का स्वाद लईले #Bhojpuri #Video Song 2020 Pradeep Pandey #Chintu,Akshara