बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपने 90 दशक में काफी धमाल मचा चुकी हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में देकर सबको दीवाना बना रखा है। इतना ही नहीं उस टाइम रवीना टंडन और अक्षय कुमार को जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर फिल्म मोहरा से हुई थी। इन दोनों की खूबसूरत जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते थे। फैंस के जुबान पर एक ही रवीना टंडन और अक्षय कुमार का नाम हुआ करता था। मोहरा फिल्म के बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। यह दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। बात इतनी बढ़ गई थी की सगाई तक आ पहुंची। हालांकि किसी कारण इन दोनों की सगाई टूट गई और तब से यह दोनों अलग हो गए थे।

आपको बता दें कि दोनों के ब्रेकअप ने काफी दिनों तक लगातार सुर्खियां बटोरी थीं। बातें तो यहां तक होने लगी थी। अक्षय कुमार रवीना से ब्रेकअप करने के बाद उनकी ही जैसी हमशक्ल लड़की को डेट करना शुरू कर चुके हैं। थाली में एक पॉडकास्ट शो में रवीना टंडन का इन बातों पर जवाब सामने आया है। बताया आज भी यह चीज गूगल पर आ जाता है और ऐसे आती है जैसे कि इस सगाई में जो भी लोग शामिल रहे हैं उनके बीच एक युद्ध हुआ हो हेलो एक बार जब मैं उनकी जिंदगी से बाहर निकल आई तो मैं किसी और को डेट कर रही थी और वह किसी और को डेट करने लगे थे तो फिर कहां से जलन आएगी ।

इतना ही नहीं रवीना टंडन इसके आगे भी बताया कि मोहरा फिल्म के दौरान इन दोनों की जोड़ी काफी हिट रही थी। और आज भी दोनों जब भी एक दूसरे से पब्लिकली मिलते हैं। तो बहुत ही अच्छी तरीके से मिलते हैं। इन दोनों के दिलों में बीती जिंदगी को लेकर कोई सवाल जवाब नहीं है। दोनों ही बहुत आगे बढ़ चुके हैं। लड़कियां कॉलेज में हर हफ्ते बॉयफ्रेंड बदलती हैं। लेकिन एक टूटी सगाई अभी भी मेरे दिमाग में अटकी है। पता नहीं क्यों, सब मूव ऑन कर जाते हैं। लोगों के तलाक होते हैं और वह भी जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं। इसमें कौन सी बड़ी बात है। रवीना ने बताया की वह भूल चुकी हैं कि अक्षय कुमार से उनकी कभी सगाई हुई थी। रवीना टंडन ने बताया की उन्होंने सगाई से जुड़ी सभी बातों से दूरी बना ली थी। लेकिन आज भी बहुत से लोग वही अटके हुए हैं।