Jackky-Rakul Wedding Video: बॉलीवुड के गलियारे से खबर सिर्फ शादियों की आ रही है. सबसे ज्यादा चर्चा अभी फिलाहल जिस शादी की हो रही है वो है एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की है. ये दोनों एक दूसरे को बहुत ही लंबे टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अब ये दोनों एक दूसरे से शादी कर चुके है.

इन दोनों ने एक दूसरे से शादी इसी 21 फरवरी को किया हैं. ऐसे में धीरे धीरे दोनों की शादी की कई सारे सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रही हैं. लोगों को इनके वीडियो और फोटोज को बहुत पसंद किया जा रहा है.

अभी हाल ही में इ वीडियो वायरल हो रही है जिसमे आपको जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार नज़र आएंगे.जी हाँ इस वीडियो में आपको दोनों एक्टर पहले जैकी भगनानी से गले मिलते हैं. गले मिलने के बाद दोनों डांस करते हुए नज़र आ रहे है.

देखिए क्या है वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में इस वीडियो में आपको अक्षय और टाइगर जैकी को गले लगाकर शादी की बधाई देते है. बधाई देने के बाद दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है. इसके बाद दोनों शाद्दी में जमकर मस्ती की है. दोनों ढोल की थाल पर नाचते हुए नज़र आ रहा है. इन दोनों एक्ट्रेस ने शादी के लिए एक जैसा आउटफिट चुना है. जी हाँ आपको ये दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आएँगे. दोनों ही स्टार्स ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक शर्ट पहने दिख रहे है ये दोनों बहुत ही कमाल के लग रहे हैं

https://x.com/ANI/status/1761793380273565862?s=20