Bhojpuri Dance 2023: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली  खूब चलते है. इन दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. इनकी वीडियो इतनी दमदार होती है की लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते है. अभी हाल ही में एक बार फिर से इन दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों जमकर रोमांस कर रहे है. वैसे तो ये गाना करीब 1 साल पुराना है लेकिन ये अब लोगों को पसंद आ रहा है इसलिए तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

दरअसल इन दोनों के कुछ भोजपुरी गाने यूट्यूब पर कमाल कर रहे है. और अब एक बार फिर से इन दोनों के बीच का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और तेज़ी के साथ वायरल भी हो रहा है.इस गाने में आम्रपाली दुबे पिंक साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे Dinesh Lal Yadav यानी की Nirahua और आम्रपाली दुबे का ये गाना भले ही पुराना हो लेकिन लोगों को ये गाना अब तक पसंद आ रहा है. इस गाने का नाम है फगुआ में फाटता जवानी.  ये गाना अभी सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में ये दोनों बाथरूम में रोमांस कर रहे है.

#Video - फगुआ में फाटता जवानी | Fagua Me Fatata Jawani | निरहुआ​ और आम्रपाली​ का सबसे Hot Holi Song

 

बता दे इस गाने को आम्रपाली ने खुद अपनी आवाज दी है. आम्रपाली दुबे को साल 2014 में आई भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से पहचान  दी गयी थी। बात अगर निरहुआ यानी की  दिनेशलाल यादव् की करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के रूप में की।