नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अपनी अदाकारी के साथ गाने के लिये सुर्खियो में छाए रहते हैं। उनके हर एक गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं से नचाती हुई नजर आती है। भोजपुरी सिनेमा की इस जोड़ी को हमेशा एक साथ रोमांस करते देखा गया है। दोनों ने मिलकर सैकड़ों गाने और फिल्मों में काम किया है। रियल लाइफ में भी लोग इस जोड़ी को एक साथ देखना पसंद करते हैं। हाल ही में इस जोड़ी को अवॉर्ड भी हासिल हुआ है. जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इस्टां पर दी है।

आम्रपाली दुबे ने अपने इस्टाग्राम में निरहुआ के साथ की तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों काफी खास पेयर में नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर अवॉर्ड फंग्शन के समय की है जहां दोनों स्टार ब्लैक ब्लू और ब्लैक आउटफिट्स में नजर आए। तस्वीर को शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, बेस्ट एक्ट्रेस + बेस्ट एक्टर= बेस्ट जोड़ी.

आम्रपाली दुबे ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बहुत बहुत धन्यवाद @pradeepsharma2152 सर इस फिल्म के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए @parag.patil.style.cinema सर इतने शानदार निर्देशक होने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद कि आपने अपना बनाया। अभिनेता स्क्रीन पर बहुत भरोसेमंद दिखते हैं, आपके साथ काम करना हमेशा एक सम्मान की बात है सर और आखिरी लेकिन कम से कम नहीं, @khesari_yadav जी आप सेट पर और सेट से बहुत प्यारे इंसान हैं . आप अपनी हीरोइन को बहुत प्यार और सम्मान देते हैं और उसी सम्मान की वजह से आपके सह कलाकार चमकते हैं. यह सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार आपके बिना संभव नहीं होता KG और अपने दर्शकों के लिए मैं विशेष रूप से यह कहना चाहती हूं “पिछला जन्म में करम नीक कई के तोहनी के पयिनी नू हो.’ #हरहरमहादेव

फैंस इस जोडी को बेहद ही पसंद कर रहे है और ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं बता दें कि आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव की फिल्म 2014 में ‘Nirahua Hindustani’ से अपने करियर की शुरुआत की थी इस पहली फिल्म से उन्होने बेहद सफलता हासिल की। इसके बाद से आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा के बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की है लेकिन उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा जमी।

दोनों को लेकर ऐसा भी कहा जाता है कि निरहुआ और आम्रपाली गुपचुप शादी कर चुके हैं. हालांकि, ये सच नहीं है, क्योंकि दिनेश लाल निरहुआ पहले से ही शादीशुदा हैं. निरहुआ की वाइफ का नाम मनसा देवी और इनके 3 बच्चे भी हैं. भारतीय जनता पार्टी के सांसद का विवाह 2000 में हुआ था और उनकी वाइफ लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

निरहुआ और आम्रपाली को लेकर खबरें है कि वे लंबे वक्त से एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन आम्रपाली ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया हैं कि उन्हें अभी तक उनके पसंद का कोई लड़का नहीं मिला है और जब मिलेगा तब वे शादी कर लेंगी।