भोजपुरी जगत के सुपरस्टार और भाजपा के लोकसभा संसद रवि किशन इस इंडस्ट्री में अपना एक खास पहचान बना रखा हैं। आज ऐसा कोई नहीं है जो आज के समय में रवि किशन को जानता ना हो ,हर कोई उनके एक्टिंग का दीवाना है। वही भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन ने कई सारे हिट पिक्चरें देकर हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। वही उनका एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस वीडियो में एक्टर हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के साथ स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाते देखे जा रहे हैं।

आपको बता देगी वायरल हो रहा यह वीडियो जिसमें सपना चौधरी और रवि किशन को एक साथ जबरदस्त ठुमके लगाते हुए हरियाणवी गानों पर देखा जा रहा है। दरअसल यह वीडियो 1 साल पुराना है। जो इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रहा है। सपना और रवि किशन का यह वीडियो गुरुग्राम रागिनी कंपीटिशन का है। इस वीडियो में सपना चौधरी कातिलाना अदाओं से जबरदस्त ठुमके लगाते हुए स्टेज पर नजर आ रही हैं।

 

सपना और रवि किशन को हरियाणवी गाना “यार तेरा चेतक पे चले” पर जबरदस्त ठुमके लगाते देखा जा रहा हैं।यूं तो रवि किशन भी सपना चौधरी के साथ बराबर ताल से ताल मिलाते देखे जा रहे हैं। दोनों की जोड़ी हर किसी को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। वही इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल किया जा रहा है। यहां देखें दोनों का यह जबरदस्त वायरल डांस वीडियो।

भोजपुरी सुपरस्टार Ravi Kishan और Haryanvi Super Dancer Sapna Chaudhary का जबरदस्त मुक़ाबला