Used Hero Splendor Plus: यदि आप सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ 13,000 रुपए में खरीद सकते हैं। यह बाइक अभी तक मात्र 6,430 किलोमीटर ही चली है। इस बाइक को फर्स्ट हैंड ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है और सिंगल हैंड होने के कारण यह बिल्कुल नई जैसी ही कंडीशन में हैं। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना ज जा रही है और बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है। जानिए इस सैकंड हैंड हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक के बारे में…

Hero Splendor Plus Bike की ये हैं डिटेल्स

यह Hero Splendor Plus बाइस सैकंड हैंड बाइक और कार खरीदने और बेचने की सुविधा देने वाली वेबसाइट carandbike.com पर बिकने के लिए लिस्ट की गई है। इस बाइक को 11 महीने पहले जून 2021 में खरीदा गया था। तब से अब तक इस बाइक की सभी फ्री सर्विसेज करवाई गई हैं और यह अब तक 6,430 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक बिल्कुल ब्रान्ड न्यू कंडीशन में हैं और आप इसे सिर्फ 13,000 रुपए देकर ही खरीद सकते हैं।

कैसे खरीदें Hero Splendor Plus Bike

carandbike.com पर इस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है, यह बाइक गोरेगावं की लोकेशन पर है और वहीं के नंबर से रजिस्टर करवाई गई है। आप भी इस वेबसाइट पर जाकर इसे सर्च कर सकते हैं और सेलर के नंबर ले सकते हैं। विक्रेता के नंबर लेकर आप उससे मोलभाव कर इस बाइक की ट्रायल ले सकते हैं अथवा इसे खरीद सकते हैं।