Cricket Updates सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो जिसमें ईशान किशन कर रहे हैं कोहली की मिमिक्री। इस वीडियो में आप देखेंगे की पूरी टीम वालों के सामने विराट कोहली की एक्टिंग करते ईशान किशन कैसे खुशी के मारे फुदक रहे हैं।

Asia Cup 2023 के फाइनल में विनर होने के बाद टीम इंडिया की खुशी का ठिकाना नहीं था। टीम इंडिया ग्राउंड पर एक दूसरे को बधाइयां दे रही थी इस दौरान ईशान किशन और विराट कोहली के बीच बना ऐसा मजाक का माहौल की सभी ने उनका वीडियो वायरल करना शुरू कर दिया।

कोहली ने उड़ाई ईशान की खिल्ली Cricket Updates

सोशल मीडिया पर लगातार तेजी से वायरल हो रहा है इशान किशन और विराट कोहली का यह वीडियो। वीडियो में आप देखेंगे पहले इंसान किशन, विराट कोहली को कॉपी करने का प्रयास करते है। उसके बाद अगली पाल विराट कोहली उनकी से स्टाइल कॉपी करके उनका ही मजाक बना देते हैं।

Must Read

अपनी शानदार जीत से टीम इंडिया बहुत खुश है और एक दूसरे को बधाइयां दे रही है। आप देखेंगे कि कैसे सभी टीम मेंबर्स समूह में खड़े होकर एक दूसरे के बाहों में बाहे डालें एक दूसरे के साथ मस्ती करने में व्यस्त हैं। क्या वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

एशिया कप 2023 का भारत रहा विजेता

जैसे कि सभी लोग जानते हैं एशिया कप का आखिरी मैच पूरा हुआ। यह मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था। मैच में श्रीलंका का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा और 50 पर सभी विकेट के नुकसान होकर, भारतीय टीम केवल तीन से चार ओवर में मैच को जीत गई।

इस जीतने की मीडिया के हृदय में एक नया उत्साह और जोश भर दिया है जिससे आने वाले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया और भी बेहतर प्रदर्शन की तैयारी कर रही है। आपको बता दे 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है ODI विश्व कप 2023। इस पूरे विश्व कप का आयोजन भारत कर रहा है गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम इस पूरे टूर्नामेंट को संपन्न कराया जाएगा।