Trending Bhojpuri Video: गांव से लेकर शहर तक हर पार्टी और शादी में भोजपुरी गाना ना बजे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. भोजपुरी गानों में अपनी एक अलग ही धुन होती है. भोजपुरी सोंग्स इतने धुआंदार और धमाकेदार होते हैं कि हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की बात करें तो ऐसे कई बड़े सितारे हैं जो भोजपुरी गानों पर रंग बिखेरते हुए दिखाई देते रहते हैं.

इस खबर में हम एक ऐसे वीडियो की बात कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. वह वीडियो किसी और इंडस्ट्री का नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री का है. भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को फेमस भोजपुरी सिंगर Samar Sing और Shilpi Raj ने गया है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस गाने के लॉन्च होते ही यह ट्रेंडिंग में छाया हुआ है.

अक्सर आपने कई सारे भोजपुरी वीडियो वायरल होते हुए देखे होंगे. लेकिन ये वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

ये गाना ‘Razaiya Balam’ के नाम से है. जिसपर रजाई में धमाकेदार डांस करते हुए शिल्पी राज और समर सिंह दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहा वीडियो Samar Singh Official के यूट्यूब चैनल पर दिखाई दे रहा है जिस पर अब तक लगभग 2.3 Millions व्यू आ चुके है. इस गाने पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए भोजपुरी में लिखा है… जाड़ा में सुनके मजा आ गया भैया. एक अन्य यूजर लिखते हैं बेस्ट सॉन्ग समर भाई.

#video  - रजईया बलम - #Samarsingh , Shilpi Raj - Rajaiya Balam - #bhojpuri  जाड़ा स्पेशल Song