रॉकेट की रफ्तार से बाइक चला रही थी पिता की लाडली, मारी ऐसी टक्कर कि फिर हुई ऐसी घटना

Papa Ki Pari Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है. कभी कोई डांस की वीडियो वायरल होती है, तो कभी कोई Funny Video.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आप रातों रात जीरो से हीरो बन सकते है लेकिन यही प्लेटफॉर्म आपको हीरो से जीरो बनाने में भी देर नहीं लगता है. कुछ ऐसा ही हुआ इस पिता की लाडली के साथ भी. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है और वो वीडियो कोई ऐसा वैसा वीडियो नहीं है बल्कि वो वीडियो है रॉकेट की तरह रफ्तार से बाइक चला रही पिता की लाडली का.

इस पिता की लाडली ने वीडियो में एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे देखकर आप हैरान तो हो ही जाएंगे लेकिन आप इस वीडियो को देख आग बबूला भी ही जाएंगे.

वायरल हो रही वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है की कैसे पापा की परी रॉकेट की रफ्तार से बाइक चला रही है. लड़की बाइक को खूब झूम झूम के लहरा रही है जैसे कोई बाइक शो (Bike Show) चल रहा हो. अचानक इस लड़की के बराबर से एक कपल (लड़की और लड़का) मोटरसाइकिल से गुजरते है. रॉकेट सी रफ्तार भर रही पिता की लड़की एकदम से उस कपाल (लड़की और लड़का) को इतनी ज़ोर की टक्कर मारती है की दोनों
(लड़की और लड़का) यानी कपल बीच हाईवे पर गिर जाते है. वीडियो में कपल को गिरता देख ऐसा लग रहा है की इन दोनों को काफी चोटे आई होंगी. इस सब को देख लोग काफी भड़के हुए है और पिता की लाडली को खूब खरी खोटी सुना रहे है.

https://www.instagram.com/reel/CnYu9cQs_Gg/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इस वायरल हो रहे वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके और लगभग 57 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके है. वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है और इस लड़की पर काफी भड़के हुए नज़र आ रहे है. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखते है….”ऐसे लोग अपने लिए तो प्रोब्लम क्रिएट करते ही है बल्कि जो लोग आराम से चल रहे होते है उन्हें भी नुकसान पहुंचा देते है, क्या ज़रूरत है रोड पर ये सब करने की, लाइफ को इतना सस्ता बना रखा है ऐसे लोगों ने”….. एक अन्य यूजर कमेंट करते हुए लिखते है….डिसलाइक का ऑप्शन भी होना चाहिए था, “A Big Dislike”. इस तरह से कई लोग कमेंट कर रहे है और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं गुस्से में दे रहे है, और इस पिता की लाडली पर भड़क रहे है.