Ileana D’Cruza Pregnancy News:  बॉलीवुड के गलियार से हमेशा कुछ न कुछ एक्ससाइटिंग खबर आते ही रहती है. अभी हाल ही में एक और एक्ससाइटिंग खबर आ रही है. दरअसल आपको तो पता ही है कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. अभी हाल ही में कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. हाँ वो अलग बात है कि उन्होंने अब तक इस बात का कोई जिक्र नहीं किया की आखिर इस बच्चे के पिता है कौन. और इसी बाद तो इंटरनेट पर जैसे तहलका मचा हुआ है. लोग जानना चाहते है कि आखिर ये बच्चा है किस का.

इसी मामले के वजह से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. कई सारे ट्रोलर्स ने उनसे कई तरह के सवाल किये लेकिन एक्ट्रेस ने किसी भी बात का कोई जवाब नहीं दिया. अभी हाल ही में उन्होंने फिर से ऐसा कुछ शेयर किया हैजो तेज़ी से वायरल हो रहा है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

जानिए क्या किया है शेयर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में इलियाना ने अपनी बेबी बंप के साथ फोटो शेयर किया है. उन्होंने इस फोटो में कहा है कि उनका बेबी किक कर रहा है. जी हाँ उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में व अपने बिस्तर पर लेटी हैं. उनके चेहरे से आपको उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ दिखेगा. उन्होंने लिखा है कि इसके जब भी वो सोने की कोशिश करती हैं तो उनके पेट के अंदर बच्चा लात मारना शुरू कर देता है। साथी ही आगे उन्होंने ये भी लिखा, ‘जब भी आप नींद लेना चाहते हैं, तो बेबी आपके पेट में डांस पार्टी करना चाहता है.