Pathan Movie:   पठान को रिलीज़ होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है. ऐसे स्टार अपनी मूवी को अलग अलग तरिके से प्रमोट कर रहे है. इस बार शाहरुख़ खान ने नए अंदाज़ में अपने फिल्म को प्रोमोट करने का सोचा है. इस बार उन्होंने #asksrk का एक सेशन निकाला. वैसे भी ये बात तो हम सब जानते है कि इसका ह्यूमर का लगभग कोई दीवाना है. जब से ये सेशन शुरू किया गया है ये काफी चर्चे में है.

इस सेशन में लोगों के अजीबो गरीब सवाल देखने को मिले. किसी फैंस ने उनके ट्रेलर पर बच्चों के रिएक्शन के बारे में पूछा तो वहीं कुछ फैंस ऐसे भी थे जो पठान के फीस को लेकर सवाल कर रहे थे. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

फीस को लेकर किया सवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे #asksrk में शाहरुख़ खान के एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्होंने पठान के लिए कितने पैसे लिए?” इस सवाल के जवाब में एक्टर ने पूछा कि क्या आप मुझे अपनी अगली फिल्म में साइन करने वाले है?” शाहरुख़ के इस जवाब पर फैंस काफी फनी रिएक्शन देखने को मिला है. कई सारे फैंस तो शाहरुख़ के ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं.

वही शाहरुख से दूसरे फैन ने पूछा कि पठान के ट्रेलर पर उनके घर वालों का रिएक्शन है?” इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके बेटे अबराम के रिएक्शन के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि उनके छोटे बेटे को जेट पैक सीक्वेंस बहुत ज्यादा पसंद आता है.

बता दें, 25 जनवरी को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज़ होगी. रिलीज़ होने से पहले ही इसके गाने काफी विवाद में घिरे है. इतना ही नहीं ट्रेलर रिलीज के बाद तो फिल्म को बॉयकॉट करने कि बात हो रही है.