Tridha Choudhury: आज कल लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं. इसलिए तो आज कल बड़े से बड़े स्टार भी मूवी छोड़ वेब सीरीज के पीछे दौड़े आ रहे है. बात अगर वेब सीरीज की हो ही रही है तो आप सबने आश्रम तो देखा ही होगा. जी हाँ वही आश्रम वेब सीरीज जिसने वेब सीरीज की दुनिया में आग लगा दी. इस वेब सीरीज के सभी किरदारों को लोगों ने खूब पसंद किया. लेकिन जिस किरदार को लोग बार बार देखना चाहते थे वो थी आश्रम की बबिता जी. लोगों को बबिता जी से तो जैसे प्यार हो गया. उनका अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आया.

अभी हाल ही में वो एक बार फिर से चर्चे में है. जी हाँ दरअसल इस बार वो चर्चे अपने फोटो के वजह से हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बबिता जी को ऐसे अंदाज़ में देख तो लोगों के होश उड़ गए है. क्या है पूरा मामला चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

Tridha Choudhury

आपकी जानकारी के लिए बता दे आश्रम वेब सीरीज में बबिता का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी अपने बोल्ड फोटोज के वजह से खूब चर्चे है. अभी हाल ही में उनका बिकनी पहना हुआ फोटो वायरल हो रहा है. उनका ये अंदाज़ तो लोगों को बिलकुल ही समझ नहीं आ रहा है. वो बिकनी में काफी हॉट नज़र आ रही है. ऐसा लग रहा है की अप्सरा पानी में उत्तरी हो.

Bobby Deol की Ashram Webseries की बबिता ने बिकिनी में करवाया Hot Photoshoot, Tridha Viral Video - YouTube