सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो यूजर्स को बेहद इंटरटेंट करते हैं। बहुत से ऐसे वीडियोस होते हैं। जो लोगों को बहुत हंसा जाते है। तो वही बहुत से ऐसे वीडियोस होते है। जिनको देख हर कोई रो पड़ता हैं। ऐसे ही कई तरह के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा हैं। जिसने हर किसी को दिवाना बनाया हुआ हैं। वायरल वीडियो में कुछ नेपाली गर्ल्स ने कंगना रनौत की फिल्म क्वीन का सबसे हिट गाना “लंदन ठुमकदा” पर डांस कर पूरे इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ हैं।

नेपाली गर्ल्स के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग अलग प्लेटफार्म पर अपलोड किया गया हैं। जहां वीडियो पर यूजर जमकर लाइक्स और कमेंट्स बरसा रहें हैं। गाने में इन लड़कियों ने काफी धमाकेदार डांस से सबको बेहद इंप्रेस किया हैं। इस वीडियो ने अब तक 1करोड़ से भी ज्यादा व्यूज पार कर लिया हैं। वही लड़कियों के डांस स्टेप्स ने सबके पसीने छुड़ा रखे हैं। इस वीडियो के 14 जनवरी को @thewingsofficial आईडी से अपलोड किया गया हैं।

इस वीडियो ने देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर 14.5 मिलियन व्यूज और 18 लाख से ज्यादा लाइक्स बटोर लिया हैं। वही 9 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसपर अपने प्रतिक्रिया दी हैं। सोशल मीडिया पर इन नेपाली गर्ल्स की धांसू डांस मूव्स और जबरदस्त एक्सप्रेशन ने हर किसी के दिलों को जीत लिया हैं। यहां देखे ये धांसू वायरल डांस वीडियो।