कटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद खूबसूरत कपल है। बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में इनकी गिनती होती है। इस कपल के विवाह को एक वर्ष का समय बीत चुका है अतः अब इस कपल से जुडी एक महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। असल में बताया जा रहा कि कटरीना कैफ अब मां बनने वाली है। आपको जानकारी दे दें कि कटरीना तथा विक्की ने पिछले दिनों क्रिसमस मनाया था। इस पार्टी में विक्की तथा कटरीना के करीबी दोस्त थे। इस पार्टी की एक तस्वीर नेहा धूपिया अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें वे विक्की सहित उनके पुरे परिवार तथा अपनी बहन ईसाबेल कैफ के साथ दिखाई पड़ रही हैं।

कटरीना की तस्वीर ने खोला राज

कटरीना ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया। उनके फैंस चौंक उठे। तस्वीर ने कटरीना की यह फैमिली बहुत खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर पर कटरीना के फैंस ने कई कमेंट किये हैं। एक फैन ने लिखा है कि कटरीना प्रेग्नेंट लग रही है। एक अन्य फैन ने कमेंट किया है “मुझे लगता है कटरीना प्रग्नेंट है। कटरीना के एक फैन ने लिखा है “पूरा परिवार।”

अपना पेट छुपाती नजर आई कटरीना

कटरीना के प्रेग्नेंट होने की खबर को उस समय हवा लगी। जब उनकी यह फैमिली फोटो सामने आई। इस फोटो को नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम्पर शेयर की थी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कटरीना अपने पेट को छुपाती नजर आ रही है। इसी को देखकर कटरीना और विक्की के फैंस ने यह अनुमान लगाया कि कटरीना प्रेग्नेंट है। आपको बता दें कि इस पार्टी में आजाद बेदी तथा नेहा धूपिया भी शामिल हुए थे।

पिछले वर्ष हुई थी कट्रीना और विक्की की शादी

आपको जानकारी दे दें कि विक्की और कटरीना का विवाह एक वर्ष पहले 9 दिसंबर को हुआ था। हालही में इस कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया है। कटरीना जल्दी ही ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ में आपको दिखाई पड़ेगी। वहीं विक्की कौशल की हालही में “‘गोविंदा नाम मेरा’” नामक फिल्म रिलीज हुई है। इसके अलावा वे सैम बहादुर’ नामक फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं। यह फिल्म 2023 दिसंबर में रिलीज होनी है।