KOMAL CHAUDHARY Video: कोमल चौधरी एक ऐसी हरियाणवी डांस है जो धीरे धीरे सभी को पछाड़ते जा रही है. इनके डांसिंग मूव को देखने के बाद तो बूढ़े भी खुद को कण्ट्रोल नहीं कर पाते है. यकीन मानिए इनके डांस मूव को देखने के बाद तो आप शर्म से लाल हो जाएंगे. ये अब तक कई सारे स्टेज शो कर चुकी है.

अभी हाल ही में कोमल चौधरी के डांस का एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो जबरदस्त ठुमके लगा रही है. असल में ये वीडियो कोई नया नहीं है. बावजूद इसके ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताते है.

कोमल चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकरी के लिए बता दे अभी हाल ही में कोमल चौधरी का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अजूबा नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है. यही नहीं कई सारे लोगों ने इसे शेयर और बहुत सारा लाइक भी दिया है. यकीन मानिए यह वीडियो इस समय काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस ट्रेंड कर रही वीडियो में आप कोमल चौधरी की अदाएं देख पाएंगे. जिस गाने पर वो डांस कर रही है उस गाने का नाम है तेरे इश्क में नाचेंगे. इस वीडियो में उन्होंने स्किन कलर का सलवार सूट पहना है. इसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है. चलिए आप खुद भी इस वीडियो को देख लीजिए.

कोमल चौधरी का फाड़ देने वाला  डांस ||  Tere ishq me nachenge | Komal Choudhary Hot Dance | Hot Dance