Nirahua- Madhu Sharma Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी गाने आज-कल काफी डिमांड में हैं. लोग इनके गाने को खूब चलाते हैं. अगर आप भोजपुरी केगाने और वीडियो को देखते होंगे तो आप सब अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अभिनेत्री मधु शर्माको तो जानते ही होंगे. जी हाँ ये दोनों एक्टर और एक्ट्रेस को लोग खूब पसंद करते हैं. अभी हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में ये दोनों खूब हॉट दिख रहे है. चलिए आपको इस गाने के बारे में बताते हैं.

प्यास तन के बुझा जा

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये गाना है बहुत रोमांटिक. इस गए का नाम है ‘प्यास तन के बुझा जा’. ये गाना यूट्यूब पर सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निरहुआ और मधु ने रोमांस की सारी हद्दे पार कर दी है. इस गाने में बारिश हो रही है और ये दोनों बारिश में रोमांस कर रहे है. इन दोनों का ये वीडियो इंटेरेंट पर आग लगा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब भी ये दोनों पर्दें पर आते हैं बवाल मच जाता है. चलिए आपको भी स गाने को सुन लीजिए

इस वीडियो में निरहुआ और मधु दोनों ही बोल्ड अंडज में नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1,588,442 लोगों ने देखा है. इस गाने को प्यारेलाल यादव कवि ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है.