Urfi Javed sister: उर्फी आज किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज़ नहीं है. लोग इन्हे इनके बोल्ड अवतार के वजह से जानते है. ये कभी अपने बोल्ड अंदाज़ के वजह से तो कभी ड्रेस के वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है. लोग उन्हें उनके कपड़ो के वजह से काफी ट्रोल करते है. वो कभी ब्लेड, सेफ्टी पिन, कांच ,पत्थर, नास्ते से भरी प्लेट और भरी हुई वाइन की ग्लास से ही ड्रेस बना लेती हैं. ये काफी यूनिक तरीका है जिसे काफी लोग सराहते भी है. वैसे आज हम आप से उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी बहनों के बारे में बताने वाले है.

उनकी तीनो बहने ठीक बिलकुल उनकी तरह ही है. वो सभी भी काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. बता दे उर्फी की तीन बहनें है और एक भाई है. उनकी बहनों के नाम कुछ यूँ है- अस्फी, डॉली जावेद और उरुसा जावेद. ये सभी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इन सभी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

डॉली जावेद

सबसे पहले बात करते है डॉली जावेद की. ये इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फोल्लोवेर्स है. वो अपने आप को एक ब्लॉगर बताती है. डॉली काफी सुंदर है. वो काफी हॉट फोटो शूट कराती रहती है.

अस्फी

बता दे अस्फी जावेद तो उर्फी को टक्कर देती है. ये भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. इंस्टाग्राम पर इन के 1.61 लाख फॉलोअर्स हैं. अस्फी की अदा लोगों को खूब पसंद करते है.

एंजेल

अब सभी बहनें ऐसी है तो एंजेल फैशन के मामले में कैसे पीछे रह सकती है. उरुसा जावेद भी अपनी बहन उर्फी जबरदस्त टक्कर देती हैं. उरुसा उर्फी को कभी कभी कॉपी भी करती हैं.