नई दिल्ली: राजस्थान में विधान सभा चुनाव जितने नजदीर आते जा रहे है राजस्थान सरकार उतनी ही तेजी से नई नई योजनाएं लाकर अरपनी छवि को बनाने की कोशिश में लगी हुई है लेकिन दूसरी उन्ही के मंत्री इस छवि को धूमिल करने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। अभी हाल ही में सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) के यहां का एक वीडियो सोशळ मीडिया पर हड़कंप मचाए हुए है जिसमें उनके बेटे शिवम के जन्मदिन पर विदेशी युवतियों द्वारा अश्लील नृत्य होते देखा गया है।

विदेशी युवतियों द्वारा किया जाने वाला अश्लील नृत्य का कार्यक्रम मंत्री के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले में स्थित गुढ़ा गांव के फार्म हाउस पर हुआ था। जहां शाम 7 बजे से लेकर रात 10 बजे तक स्थानीय और विदेशी युवतियों के डांस के बीच लोग झूमते नजर आ रहे थे।

सीएम अशोक गहलोत भी बधाई देने पहुंचे

नौ सितंबर के दिन मनाए गए बेटे शिवम के जन्मदिन पर कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की जिसमें खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अपने तीन विधायक के साथ बधाई देने पहुंचे। गहलोत ने यहां आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहां सीएम के रूप में खड़ा हूं, उसमें गुढ़ा का योगदान है। गुढ़ा और उनके छह साथी बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होकर संकट के समय सरकार की मदद की।

सीएम के वापस लौटने के बाद ही गुढ़ा के फार्म हाउस पर भोज के साथ साथ विदेशी व स्थानीय युवतियों का नृत्य शुरू किया गया। जिसमें दस युवतियों के बोल्ड डांस के बीच वहां के युवा मदमस्त होते नजर आएं।  जिससे युवतियों के बोल्ड डांस करने और युवाओं के शोर से विवाद गरमा गया। जिसको देख मंत्री खुद लोगों को शांत कराने में जुटे रहे।

मंत्री ने दी सफाई

गुढ़ा ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि माहौल खुशी का था। इसी के चलते किसी समर्थक ने नृत्य और संगीत की टीम का आयोजन रख दिया। मंत्री बोले, बाद में मैंने खुद मंच पर जाकर डांस करने से उन्हें रोका।