Nirahua and Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी गाने तो अजा कल सुपर डुपर हिट हो रहे है. अभी हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अभी हाल ही में जो गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे निरहुआ और आम्रपाली लिप लॉक करते हुए नज़र आएँगे. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आप पसीने पसीने हो जाएंगे.

इस बात में कोई शक नहीं है कि आम्रपाली और निरहुआ ने एक से बढ़कर एक मूवी की है. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ भी कई मूवी कि है. लोग इनकी जोड़ी को खूब प्यार देते है. अभी हाल ही में इन दोनों का एक गाना बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इनका जैसा ही कोई गाना आता है वैसे ही वो गाना सुपरहिट हो जाता है.कई सारे लोग तो इन्हे हस्बैंड वाइफ समझने की भूल कर बैठते हैं.

निरहुआ और आम्रपाली का गाना हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना मार्किट में धूम मचा रहा है उस गाने का नाम है होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार. ये गाना कोई नया नहीं है लेकिन अचानक से तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक्ट्रेस को निरहुआ परेशान कर रहे हैं. ये गाना Nirahua Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक कई सारे व्यू मिल चुके है. लो इस गाने को काफी पसदं कर रहे है.