Nirahua Monalisa Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा में एक्टर की बात हो, या फिर एक्ट्रेस की,  इनके सामने बॉलीवुड के स्टार्स भी फेल होते नजर आ रहे है। क्योकि इन समय भोजपुरी फिल्मों से लेकर इसके गाने तेजी से वायरल हो रहे है भोजपुरी गानों का क्रेज इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि हर शादी फंग्शन में लोग इसी गानों पर झूमते नजर आते है। इसी के बीच  सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ अपने पुराने भोजपुरी गाने ना होश है ना खबर है में मोनालिसा के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए छाए हुए है।

ग्लैमरस और हॉट अंदाओं के लिए जानी वाली मोनालिसा (Monalisa) को देख निरहुआ ऐसे बेकाबू हो जाते है कि उनकी कमर को जोर से पकड़कर एक जोरदार किस कर देते हैं। निरहुआ और मोनालिसा (Nirahua Monalisa Video) के बोल्ड रोमांटिक गाने का यह वीडियो फैंस के दिल में आग लगा रहा है।

HD ना होश है ना खबर - Raja Babu - Monalisa & Dinesh Lal Yadav - Bhojpuri  Songs 2021 new

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) ‘ना होश है ना खबर है’ में भी निरहुआ ने एस एक्ट्रेस के साथ ऐसे बोल्ड सीन्स दिए है कि फैंस इस गाने के दिवाने हो गए हैं। मोनालिसा की हॉट अदाओं का जादू लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह भोजपुरी गाना फिल्म राजा बाबू का है, इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक कंपोजिंग का काम छोटे बाबा ने किया है.

मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Song) बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। इन्होने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे कर में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। और इसी दमदार अभिनय के चलते आज वो एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। यही कारण है कि कई साल पुराना भोजपुरी गाना आज भी सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखा रहा है। बता दें, इस गाने को अब तक एक करोड़ 37 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।