नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक नोरा फ़तेहि,शानदार अभिनय के साथ बेली डांस के लिए भी जाना जाती है। उनका हर परफार्मेंस शानदार होता है। अकसर नोरा अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहता है।  वो ऐसी स्टालिस कपड़े पहनती है कि दूसरी एक्ट्रेस भी उनकी कॉपी करते नजर आती है। लेकिन इस स्टाइल को दिखाने के चक्कर में कभी कभी नोरा की ड्रेस भी उन्हें धोखा दे जाती है।

हाल ही में नोरा का एक वीडियो काफी कहर ढा रहा है। जिसमें हसीना बेहद बोल्ड ट़ॉप पहने डांस करते नजर आ रही हैं उनके इस बिंदास स्टाइल को देख लोगों के पसीने निकले जा रहे है। लेकिन डांस के दौरान ही हवा के एक झोका उनकी वन पीस ड्रेस के साथ ऐसे खेल गया जिससे वो शर्म से पानी पानी हो गई। नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) पब्लिक के बीच डांस करते नजर आ रही हैं। लेकिन डांस करते-करते अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

?(2+2)Beautiful Nora fatehi || Kusu Kusu Song Ft Nora❤️| John A, Divya K? #shorts #short #shortsfeed

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई नोरा फ़तेहि

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के स वीडियो को जो भी देख रहा है। उनका पूरा लुक देखने के लिए नजरे हटाना मुश्किल हो रहा है। नोरा दर्शकों के सामने बिदांस होकर लाइव परफॉर्म करते हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही के इर्द गिर्द लोग खड़े हैं और वह बीच में डांस कर रही हैं. डांस करते समय नोरा फतेही अपने गजब के मूव्स दिखा रही हैं।

NORA FATEHI NEW VIDEO FANS❤?#youtubeshorts #1million #norafatehi #trending #1518

नोरा की ड्रेस ने दिया धोखा
वायरल हो रहे वीडियो में नोरा फतेही ने नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस के साइड में एक कट लगा हुआ है। लेकिन डांस करते-करते नोरा फतेही इतनी खो जाती है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनकी स्टाइलिश ड्रेस कब उन्हें धोखा दे गई। और हवा के झोके से उड़ गई और उनके अंडरगारमेंट्स साफ दिख रहे है। वीडियो में नोरा फतेही अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए भी नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा हो रहा है यूजर्स इस वीडियो को देख अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं।

BTS Slow mo Nora Fatehi Hottest Ever Dance in New Song, crossed all the LIMITS of Boldness