twitter will give you job: जब से एलन मस्क ने ट्विटर को अपने हाथ में लिया है तब से इसमें कई सारे बदलाव हुए है. पहले तो इसका नाम बदल दिया गया है. लेकिन अब आपको इसमें एक और बदलाव देखने को मिलेगा. जी हाँ अब आपको ये ट्विटर जिसे अब x बोलते है वो आपको नौकरियां भी तलाश कर देगा. चौंकिए मत, आपने बिलकुल सही पढ़ा है. बहुत जल्द एक्स में एक जॉब सर्च सुविधा आने वाली है. इसके आने से यूजर्स सीधे प्लेटफॉर्म पर नौकरी ढूंढ पाएंगे.चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

जल्द आएगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक रिपोर्ट के हिसाब से खबर आ रही है कि एलन मस्क की एआई कंपनी ने एटदरेट एक्‍सहाइरिंग के माध्यम से अपने पेज पर नौकरी लिस्टिंग को पोस्ट करना शुरू कर दिया है. हाँ वो अलग बात है कि यह अभी केवल वेब और यूएस में ही दिखाई देने वाला है.

कैसे ढूढेंगे जॉब

पोस्ट करने के बाद एक यूजर ने पूछा कि कैसे जानेंगे कि कौन भर्ती कर रहा है?’ इस के बाद जॉब-मैचिंग प्लेटफॉर्म लास्की के पूर्व सीईओ क्रिस बक्के ने जवाब दिया कि ‘नौकरी की खोज से. आगे उन्होंने ये भी कहा कि यहाँ पर सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि बहुत जल्द योग्य अवसरों के लिए मैचमेकिंग जैसे सिस्टम लाए जा रहे है.

बता दे वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशनअपने प्रोफाइल में ज्यादा से ज्यादा पांच पद जोड़ जाएंगे. यही नहीं मस्क ने इस साल के मई में खुद ही इस फीचर का संकेत दिया था.