OPPO Reno 8Z 5G: हैप्पी न्यू ईयर ऑफर भी लगभग चला गया है। अब सभी मोबाइल कंपनियां अपने बजट फ़ोन को सस्ते में निकाल रही है। एक बार डिस्काउंट देने के बाद इंडिया में उस प्रोडक्ट की कीमत बढ़ाना सही नहीं रहता। एक बार कीमत कम होने के बाद उसे ज्यादा कीमत में कोई नहीं खरीदता। डिस्काउंट के बाद कंपनी को भी स्टॉक खाली करना होता है। स्टॉक खाली करने के बाद नई लॉन्चिंग पर फोकस किया जाता है। ओप्पो और वीवो ने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में मोबाइल पर 10 हजार रूपए तक का डिस्काउंट दिया है। ऑफर अभी भी वैद्य है।

जब फ़ोन सस्ता और उसके फीचर्स कमाल के हो तो लोग क्यों ना खरीदें। अगर आप भी कोई ऐसा फ़ोन ढूंढ रहे है जो सस्ता भी हो, फीचर्स भी कमाल के है और दिखने में भी फर्स्ट क्लास है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल हाल ही में oppo ने एक बहुत ही सस्ता और टिकाऊ फ़ोन मार्किट में उतारा है। यकीन मानिये इन फ़ोन के फीचर्स इतने कमाल के है न की आप इनके दीवाने हो जाएंगे। अगर आप भी नए फ़ोन लेने का सोच रहे है तो ये फ़ोन आपके लिए सबसे बेस्ट है। अभी हाल ही में OPPO Reno 8Z 5G लॉन्च हो चूका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथी स्मार्टफोन है जो लांच किया गया है। आपको इस फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। साथ ही आपको इस फ़ोन में 64MP का धमाकेदार कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी तक मिलती है। चलिए आपको इस फ़ोन के कीमत और फीचर्स से वाकिफ कराते है।

OPPO Reno 8Z 5G Features

बता दे OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। ये इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

आज कल हर लोग मोबाइल में कैमरे की अच्छी खासी फैसिलिटी तो चाहते ही है। अगर आप भी ये फैसिलिटी ढूंढ रहे है तो ये OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

आपको इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा सकते है। स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 से मढ़ा हुआ है.

आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।