Madrassa Student Of Pakistan Viral: पकिस्तान की क्या हालत है ये बात तो हम सब जानते है. पाकिस्तान का इकनोमिक भी खराब हो चूका है, ना तो जॉब की ओप्पोरचुनिटी और ना ही वहां पर किसी की फ्रीडम है. जब इतना कुछ ठीक नहीं है तो फिर वहां की पढ़ाई कैसी होगी ये बात हमे आपको बताने की जरूरत नही है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप समझ जाएंगे कि पाकिस्तान का सब कुछ डमाडोल है.

इस वीडियो को देखने के बाद आपको खुद को हसने से रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आप ये बात खुद ही बोलेंगे पाकिस्तान की स्तिथि हर चीज़ में खराब है. चलिए आपको इस वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताते है.

Video Viral

आपकी जानकारी के लिए बता दे पाकिस्तान की जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में आप देखेंगे कि पकिस्तान का एक बच्चा इस बात का दावा कर रहा है कि सूरज ही पृथ्वी के चारों ओर घूमता है. पृथ्वी सूरज के चक्कर नही लगाता है. इस वीडियो में आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस वीडियो में एक रिपोर्टर है जो उस बच्चे से सवाल कर रही है. यकीन मानिए उस बच्चे के जवाब सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. चलिए आपको इस बारे में बताते है.