Pawan Singh Romantic Song:   ये बात तो हम सब जानते है कि भोजपुरी इंडस्ट्री बॉलीवुड से कम नहीं है. वैसे तो इस इंडस्ट्री में कई सारी मशहूर एक्ट्रेस हैं. दरअसल संचिता बनर्जी लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं. असल में संचिता बनर्जी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. इस वीडियो में कई सारे फोटोज और वीडियो वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. चलिए आपको इस गाने का नाम बताते है.

जान लेबा का हो बज गेल चार

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने का नाम है जान लेबा का हो बज गेल चार. ये गाना काफी फेमस है. असल में इस फिल्म का नाम Crack Fighter है. आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन ये गाना यूट्यब पर ट्रेंड कर रहा है. ये दोनों एक दूसरे के साथ पलंग पर जमकर रोमांस का रहे थे थे. इस मूवी में एक्ट्रेस बहुत ही हॉट नज़र आ रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस गाने में पवन सिंह आधी रात को एक्ट्रेस संग रोमांस कर रहे है. असल में वो इस गाने में पीछा छुड़ाती नजर आ रहीं हैं. इस गाने को Pawan Singh और Priyanka Singh ने मिलकर गाया है. वही इस गाने के लिरिक्स Vinay Nirmal के हैं और म्यूजिक Chhote Baba का है.

#Pawan_Singh (पलंगिया सोने ना दिया) - FULL VIDEO SONG - Palangiya Sone Na Diya - Bhojpuri Songs 2022

असल में इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इस गाने को अब तक 6,249,021 लोग देख चुके है. इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.